शिमला में पुलिस रिपोर्टिंग रूम के सामने युवक की दर्दनाक हत्या

Spread the love

राजधानी शिमला के माल रोड पर दिल को दहला देने वाली एक ऐसी घटना पेश आई है जिसे सभी को झकझोर कर रख दिया है इस घटना के बाद से पूरे शहर में दहशत का माहौल है। बता दे की राजधानी शिमला के माल रोड़ पर बीती रात तेज धार हथियार से एक युवक की दर्दनाक हत्या कर दी । यह घटना ठीक पुलिस रिपोर्टिंग रूम के सामने पेश आई है । ये वारदात रात 2 बजे सामने आई जिसमें सत्येंद्र नाम के युवक ने 21 वर्षीय मनीष पर तेजधार हथियार से हमला किया । बुरी तरह से घायल युवक पुलिस रिपोर्टिंग रूम पहुंचा और मदद के लिए रिपोर्टिग रूम का शीशा तोड़ा । वहां तैनात पुलिस कर्मी बाहर निकले तो हाथ में गंडासा लिए लहूलुहान हालत में खड़े युवक को देखकर हैरान रह गए । पुलिस इस युवक को तुरंत आई जी एम सी अस्पताल ले गई लेकिन युवक का अधिक खून बहने की वजह से युवक ने दम तोड दिया। मारा गया 21 वर्षीय युवक मनीष,चौपाल के कुपवी के कोठी गांव का रहने वाला था । पुलिस इस घटना की जांच कर रही है । मृतक के परिजनों ने न्याय दिलाने की मांग की है परिजनों का कहना है कि उनका इकलौता बेटा था और जिस व्यक्ति ने उनके बेटे को मौत के घाट उतारा है उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

Sho सदर धर्मसेन नेगी ने कहा की जख्मी व्यक्ति को सबसे पहले आईजीएमसी पहुंचाया । और तुरंत सीसीटीवी जांच करने के बाद पता चला की जीरो डिग्री के एम्पलाई सतिंदर पाल ने इस घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि सतिंदर पाल जीरो डिग्री के अंदर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था और शायद इस घटना की भनक मनीष को लगी और उसने इसे रोकने का प्रयास किया जिसके चलते सत्येंद्र पाल ने उसे पर तेज धार हथियार से हमला कर दिया। सत्येंद्र पाल ने जीरो डिग्री के ही एक इंप्लॉय सचिन नाम के युवक से 2 बजकर 50 मिनट पर बात की है और सचिन को डिटेन कर लिया है आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस की दो टीमें रवाना की गई है। उन्होंने बताया कि सत्येंद्र पाल रानियां सिरसा हरियाणा का रहने वाला है और दिसंबर 2023 से शिमला में काम कर रहा था।

राजधानी शिमला में माल रोड पर पुलिस रिपोर्टिंग रूम के सामने ही जब इस तरह की दिल को दहला देने वाली वारदात हो तो कहीं ना कहीं कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा लाजमी है पुलिस की नाक के नीचे ही इस तरह की दिल दहला देने वाली घटना के बाद शहर में भी दहशत का माहौल है अब सवाल ये भी है कि जब माल रोड जैसी जगह पर ही लोग सुरक्षित नहीं है तो अन्य क्षेत्रों में कैसे सुरक्षित हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *